Breaking News

सुशांत केस: कंगना के पद्म श्री लौटाने वाले बयान पर स्‍वरा भास्‍कर का तंज, ट्विटर पर 'अवॉर्ड वापस कर' ट्रेंड



एम्‍स के डॉक्‍टर ने अपनी रिपोर्ट में सुशांत सिंह राजपूत की हत्‍या की बात से इनकार किया है और कहा है कि यह आत्‍महत्‍या का केस है। अब इसे लेकर सोशल मीडिया पर फिर से बहस छिड़ गई है। इस बीच स्‍वरा भास्‍कर ने कंगना रनौत पर तंज कसा है। वहीं, #KanganaAwardWapasKar ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है।

बता दें, कंगना ने कुछ दिनों पहले एक इंटरव्‍यू में कहा था कि अगर वह सुशांत की मौत पर अपने दावों को साबित करने में फेल होती हैं तो वह अपना पद्म श्री अवॉर्ड लौटा देंगी। यही नहीं, कंगना ने बॉलिवुड की ‘नेपोटिजम गैंग’ पर जमकर निशाना साधा था और कहा था कि सुशांत को मारा गया है।

स्‍वरा ने क्‍या कहा?स्‍वरा ने इनडायरेक्‍टली कंगना पर कॉमेंट करते हुए ट्वीट किया, ‘अब तो दोनों सीबीआई और एम्‍स ने निष्‍कर्ष निकाला है कि सुशांत की मौत आत्‍महत्‍या से हुई। क्‍या कुछ लोग सरकार को अपने पुरस्‍कार लौटाने नहीं जा रहे थे???’

लोगों के आए रिऐक्‍शन्‍स
वहीं, ट्विटर पर भी #KanganaAwardWapasKar ट्रेंड कर रहा है। लोग इस पर अपनी राय जाहिर कर रहे हैं तो कई ऐसे यूजर्स हैं जो इस पर मीम्‍स शेयर कर रहे हैं। आप भी देखें:

सुशांत की फैमिली ने जताई आपत्तिइस बीच सुशांत की फैमिली के वकील विकास सिंह ने एम्‍स की रिपोर्ट को लेकर सीबीआई को अप्रोच किया है। सिंह ने एम्‍स की फरेंसिक एग्‍जामिनेशन रिपोर्ट पर आपत्ति जताई है और इसे गलत बताया है। उन्‍होंने मामले को दूसरी फरेंसिक टीम को सौंपने की मांग की है।



Source link